रविवार, 15 अगस्त 2010

  

                                                     राधा   की निष्ठा कान्हा के प्रति  



                                                                                                                                                                                                                
मेरी  अपनी   निष्ठा   है  ,उनका  अपना    वादा     है
मेरा है सर्वस्व समर्पित ,उनका  आधा    आधा    है

मेरी   यादें   हैं   सिंदूरी   , उनके     सतरंगी     सपने
मेरे तो बस एक  वही  हैं ,उनके   सारे  हैं     अपने 
उन पर जीवन वारूँगी बस अपना यही    इरादा है
मेरा है सर्वस्व समर्पित उनका  आधा    आधा    है


मंदिर कि घंटी को सुन के, ध्यान करूंगी उनका ही
गाऊँ चाहे गीत कोई भी, होगा उनकी धुन  का   ही
तन उनका चाहे चंचल हो मन  तो  सीधा  सादा  है
मेरा है  सर्वस्व   समर्पित ,उनका   आधा   आधा   है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें